पाकिस्तान के आर्मी चीफ के बयान से नाराज शिवसेना ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

पाकिस्तान के आर्मी चीफ के बयान से नाराज शिवसेना ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के बयान से नाराज शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि चुनाव से पहले बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा और नरेंद्र मोदी पाक सेना प्रमुख की धमकी भरी भाषा पर क्या कहेंगे।

संजय राउत ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने धमकी दी है, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री से इसके बारे में पूछा जाना चाहिए। चुनाव से पहले, भाजपा और पीएम ने कहा था कि वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का हिस्सा बना देंगे। आज हम इसके बारे में प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ बोली का नहीं गोली का व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के पांच साल पूरे होने वाले हैं। जब आपने वोट मांगे थे तब यह वादा किया था और हमने आपके लिए तालियां बजाई थीं। वह ताकत अब कहां गई है?

पाक के रक्षा दिवस पर दिया था बयान

छह सितंबर को पाकिस्तान के रक्षा दिवस पर आयोजित डिफेंस डे सेरेमनी में कमर बाजवा ने कहा था कि वो और उनका मुल्क अपने शहीदों को नहीं भूले हैं। सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सब का हिसाब लेंगे, खून का एक कतरा भी बर्बाद नहीं जाएगा। वहीं कश्मीर को लेकर बाजवा ने पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद शांतिपूर्ण संबंधों की भारत की उम्मीदों से उलट कहा, ‘मैं ‘भारत के कब्जे वाले कश्मीर’ के लोगों को सलाम करता हूं, जो मजबूती के साथ खड़े हैं और पूरी बहादुरी के साथ लड़ रहे हैं।‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *